Halloween Costume ideas 2015

गौतम गंभीर की क्या गलती ?

एक सवाल जो सभी क्रिकेट एक्सपर्ट के गले के तले नहीं उतर रहा वो है आईपीएल 10 में 16 इन्निंग्स में 41.50 की औसत से 498 रन्स बनाने वाले गौतम गंभीर का चैंपियन ट्रॉफी के लिए नहीं चुना जाना.


आईपीएल 10  का बुखार अभी तक क्रिकेट प्रेमिओ के सर से उतरा भी नहीं के अभी 1 जून से शुरू होने वाली चैंपियन ट्रॉफी के बारे में चर्चा होने लगी है! वैसे सभी 8 टीमों के खिलाड़िओ का चयन हो गया है! अगर बात करे भारतीय टीम की तो BCCI  ने अपने बेस्ट 15  खिलाड़िओ का चयन कर लिया है! और एक सवाल जो सभी क्रिकेट एक्सपर्ट के गले के तले  नहीं उतर रहा वो है आईपीएल 10  में 16  इन्निंग्स में 41.50 की औसत से 498  रन्स बनाने वाले गौतम गंभीर का चैंपियन ट्रॉफी के लिए नहीं चुना जाना.
चौंका देने वाली बात ये रही के पहले 15  में चुने गए मनीष पांडे के नेट में चोटिल होने के बाद दिनेश कार्तिक को टीम में लिया गया, वैसे दिनेश कार्तिक ने  आईपीएल 10 में अच्छा प्रदर्शन करते हुए 361 रन बनाये है. पर इस बात पर भी गौर करना होगा की इस बार भी चैंपियन ट्रॉफी इंग्लैंड में होने वाली है. लेकिन दिनेश कार्तिक को इंग्लैंड में खेलने का कोई ज्यादा अनुभव नहीं है.
अगर बात गौतम गंभीर की बात करे तो हम कैसे भुला सकते है 2011 के वर्ल्ड कप फाइनल में गंभीर की वो मैच जिताने वाली पारी और एक समय वो था जब हम गंभीर के बिना टीम इंडिया की कल्पना भी नई कर सकते थे . लेकिन मानो या ना पर टीम इंडिया में या सिलेक्शन कमेटी में कोई तो है जो नहीं चाहता की गंभीर अब टीम इंडिया के लिए खेले . अगर ऐसा नहीं होता तो 498 रन बनाने के बाद भी गंभीर को खुद से ये सवाल नहीं पूछना पड़ता की मेरी क्या गलती ?
Labels:

Post a Comment

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget